बेखौफ हुए अपराधी: पत्रकार को अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति नाजुक, RIMS रेफर

बेखौफ हुए अपराधी: पत्रकार को अपराधियों ने मारी गोली, स्थिति नाजुक, RIMS रेफर

DHANBAD: झारखंड में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा जिला हो जहां बेखौफ अपराधी अपने काले कारनामों को अंजाम नहीं देते हो. इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला कोयलांचल के नाम से जाना जाने वाला इलाका धनबाद से निकल कर सामने आ रहा है. जहां रंगदारी की रकम नहीं देने पर एक अपराधियों ने एक पत्रकार को गोली मार दी. 


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि  पत्रकार बीते देर रात जिले के बलियापुर बाजार से अपने घर जा रहे थे इसी दौरान बलियापुर थाना क्षेत्र के रखितपुर के गाड़ी से पीछा कर अपराधियों ने हमला बोल दिया. इसी हमले में पहले मारपीट की गई उसके बाद गोली चला दी. जो गोली कमर के निचे भाग में फंस गया.  घटना की सूचना मिलने के बाद बलियापुर थाना प्रभारी पंकज कुमार वर्मा घटनास्थल पहुंचे.


पत्रकार को गंभीर स्थिति में उन्हें बलियापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जंहा से RIMS रेफर कर दिया गया. घटना की सुचना मिलते ही कई पत्रकार हॉस्पिटल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. वही इस घटना के बाद कर पत्रकारों में काफी रोष देखा जा रहा है. ही इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भी पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी गुस्सा देखा जा सकता है. 


बताते चले की कुछ महीने पहले एक क्षेत्रीय चैनल के संवाददाता के साथ कोयला माफियों ने अगवा कर मारपीट करने साथ गोली मारने की कोशिश की. जिसमे वह पत्रकार बच कर थाने पहुंच कर लिखित शिकायत भी की थी पर आज तक उन माफियों की गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा नहीं हुई.