वार्ड पार्षद के पति का मर्डर, अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली

वार्ड पार्षद के पति का मर्डर, अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ गोली

BEGUSARAI :  बिहार में इन दिनों अपराध तेजी से बढ़ रहा है. इस वक्त एक बड़ी खबर बेगूसराय जिले से सामने आ रही है. जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक वरद पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट हुई है.


वारदात बेगूसराय जिले के बलिया थाना इलाके की है. जहं मनाली गाछी एरिया में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक वरद पार्षद के पति की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक व्यक्ति की पहचान रवीन यादव के रूप में की गई है, जो वार्ड पार्षद के पति बताये जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि मृतक रवीन यादव  का भी अपराध से पुराना रिश्ता रहा है. उनके ऊपर भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.


इस घटना के बाद इलाके में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बलिया थानाध्यक्ष के मुताबिक हत्या के कारणों का अब तक कुछ पता नहीं चला है. मृतक के परिजनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस जल्द ही इस घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लेगी.