बेगूसराय में एक व्यक्ति का मर्डर, शराब कारोबारी ने की हत्या

बेगूसराय में एक व्यक्ति का मर्डर, शराब कारोबारी ने की हत्या

BEGUSARAI :  बेगूसराय में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. शराब कारोबारी ने एक युवक को पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र अंतर्गत रामदिरी 4 पंचायत के पन्ना पुर गांव की है. मृतक युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रहने वाले नाथो ताती के रूप में की गई है.


ग्रामीणों ने बताया कि पन्नापुर के ही अमरेश तांती अपने घर में देसी शराब बनाकर बेचता था. गुरुवार के रात्रि में नाथो तांती का पुत्र शराब खरीदने उसके दुकान पर गया.शराब खरीदने के क्रम में ही शराब विक्रेता अमरेश तांती और नाथो तांती के पुत्र में विवाद हो गया, जिसमें मारपीट भी हुई.बाद में जब नाथो तांती शराब विक्रेता अमरेश तांती से पूछने गया कि मेरे पुत्र  के साथ क्यों मारपीट किया गया तब तक अमरेश तांती के परिजन जमा हो गए थे और लाठी डंडे से नाथो तांती के ऊपर टूट पड़े, जिससे उसकी मौत हो गई.


पीट-पीटकर हत्या कर देने की सूचना मिले ही मटिहानी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. पर ग्रामीण शव को उठाने नहीं दे रहे हैं. वहीं शव को पुलिस अपने कब्जे में नहीं ले सकी है और ना ही पोस्टमार्टम के लिए भेज सकी है. घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल छा गया है. मामले की छानबीन की जा रही है.