बेगूसराय में मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली

बेगूसराय में मर्डर से सनसनी, अपराधियों ने एक व्यक्ति को मारी गोली

BEGUSARAI :  इस वक्त एक बड़ी खबर बेगूसराय जिले से सामने आ रही है, जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात सिंघौल थाना क्षेत्र के पचम्बा गांव की है. जहां अपराधियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने एक बुजुर्ग को गोली मार दी है, जिससे उसकी मौत हो गई है. मृतक  की पहचान  रामचरित्र सिंह का पुत्र भूषण सिंह के रूप में की गई है. बताया जाता है कि भूषण सिंह अपने घर के आगे टहल रहा था. उसी दौरान हथियार से लैस दो अपराधियों ने पहले उसके साथ मारपीट की. जब भूषण सिंह ने मारपीट को विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मार दी. 


गोली लगते ही घायल जमीन पर गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. गोली चलने के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. गोली मारने के बाद भाग रहे दो अपराधियों में से एक को स्थानीय लोगों ने खदेड़कर एक कमरे में बंद कर दिया.


घटना की सूचना थाने को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर सिंघौल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंच मौके से अपराधी को हिरासत में ले लिया. वहीं दूसरा अपराधी हथियार के साथ मौके से घटना को अंजाम देकर फरार हो गया. फिलहाल सिंघौल थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.