बीडीओ को जादू-टोना का सता रहा डर, डीएम को चिट्ठी लिखकर जान पर खतरे की जतायी आशंका, जादू-टोना के सहारे गलत काम कराए जाने का लगाया आरोप

बीडीओ को जादू-टोना का सता रहा डर, डीएम को चिट्ठी लिखकर जान पर खतरे की जतायी आशंका, जादू-टोना के सहारे गलत काम कराए जाने का लगाया आरोप

CHAPRA: सारण के तरैया प्रखंड कार्यालय के लिपिक मंजूर अली से मारपीट करने के बाद चर्चा में आये मढ़ौरा के पूर्व बीडीओ मनोज कुमार अग्रवाल ने जिलाधिकारी को एक चिट्ठी लिखी है। उनके द्वारा डीएम को भेजा गया यह पत्र सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।अपने पत्र में मढौरा के पूर्व बीडीओ ने यह लिखा है कि करीब दो महीन से उनके ऊपर जादू टोना किया जा रहा है। 


जादू टोना के जरीये बुरा प्रभाव डालकर इस तरह के गलत कार्य कराये जा रहे हैं ताकि वे निर्वाची पदाधिकारी के रूप में पंचायत चुनाव नहीं करा सके। निर्वाचन आयोग ने बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पर कार्रवाई की है। कार्रवाई के बाद अधिकारी ने डीएम को लिखे पत्र में यह दावा किया है कि जादू टोना के सहारे उनसे गलत काम कराए गये। बीडीओ ने अपना और अपने परिवार की जान खतरे में होने की बात कही है।


मढ़ौरा के पूर्व बीडीओ ने इस वर्ष के बचे हुए अवकाश की मांग जिलाधिकारी से करते हुए अपने सेवाकाल के उपार्जित अवकाश 264 दिनों की मांग की है। पत्र में कहा है कि एनपीएस में जो राशि मेरे द्वारा सरकार के अंश दान के रूप में जमा की गयी है उस संपूर्ण राशि को एकमुश्त ब्याज सहित मेरे खाते में दे दिया जाए।


गौरतलब है कि तरैया के लिपिक से मढ़ौरा के निवर्तमान बीडीओ मनोज कुमार ने मारपीट की थी। जिसके बाद निर्वाचन आयोग ने उन पर जब कार्रवाई की तब मढ़ौरा के पूर्व बीडीओ ने कहा कि जादू-टोना कर उनसे गलत काम कराया गया है। निर्वाचन आयोग के आदेश पर जब जिलाधिकारी ने बीडीओ को हटाया तब बीडीओ ने एक चिट्ठी जिलाधिकारी को लिखी।


जिसमें उन्होंने यह लिखा है कि जब तक वे इस्तीफा नहीं देते तब तक उन्हें सरकारी आवास में ही रहने दिया जाए। सरकारी आवास में रहने के लिए वे हाउस रेंट नहीं लेते हैं जबकि कुछ अधिकारी मढ़ौरा चीनी मिल के गेस्ट हाउस में रहते हैं और हाउस रेंट भी लेते हैं। बीडीओ ने यह भी मांग किया कि इस मामले की जांच करायी जाए।