बंदरों के उत्पात से टूटा रेलवे का ओवरहेड वायर, गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन हुआ बाधित

बंदरों के उत्पात से टूटा रेलवे का ओवरहेड वायर, गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन हुआ बाधित

BAGAHA: इलेक्ट्रिक वायर में खराबी आने के बाद गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन पूरी तरह से बाधित हो गया। पनियहवा और बाल्मीकि नगर रेलवे स्टेशन के बीच बंदरों ने जमकर उत्पात मचाया था। जिसके कारण रेलवे का ओवरहेड तार क्षतिग्रस्त होकर टूट कर गिर पड़ा। जिसके बाद ट्रेनों का परिचालन अचानक बाधित हो गया। 


तार के क्षतिग्रस्त होने के कारण बांद्रा से बरौनी जा रही अवध एक्सप्रेस ट्रेन मौके पर ही खड़ी रही। इसके साथ ही इस रेलखंड पर चलने वाली सप्तक्रांति एक्सप्रेस समेत कई गाड़ियों को विभिन्न रेलवे स्टेशनों पर रोक दिया गया है। 


2 घंटे से अवध एक्सप्रेस जंगल के बीचों बीच खड़ी है। जिससे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पर रहा है। सूचना के बाद आवागमन को बहाल करने के लिए रेलवे के अधिकारी जुटे हैं।


बताया जाता है कि रेलवे के इलेक्ट्रिक वायर  पर बंदरों का झूंड कूद रहा था जिसके कारण ओवरहेड तार क्षतिग्रस्त होकर अचानक गिर पड़ा और कई ट्रेनें जहां की तहां खड़ी हो गयी। जिससे रेलवे यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है। वही भीषण गर्मी से भी लोग काफी परेशान हैं। कई यात्री तो रेलवे ट्रैक पर बैठकर ट्रेन के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। टूटे ओवरहेड वायर को जोड़ने का काम जारी है।