बंद कमरे में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मना रहा था पुलिसवाला, पत्नी ने दोनों को उस हालत में पकड़ा

बंद कमरे में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मना रहा था पुलिसवाला, पत्नी ने दोनों को उस हालत में पकड़ा

RANCHI : एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल एक पुलिसवाले को उसकी पत्नी ने महिला सिपाही के साथ बंद कमरे में पकड़ा है. प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने के बाद आरोपी सिपाही ने माशूका के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पिटाई भी कर दी. जिसके बाद काफी बवाल मच गया. घर के बाहर मोहल्ले वालों की भीड़ जमा हो गई. इस घटना को लेकर इलाके के लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.


मामला झारखंड के रांची का है. यहां डोरंडा थाना इलाके के भवानीपुर स्थित मकान में रहने वाला एक सिपाही अपनी प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. जिस सिपाही को पकड़ा गया है, उसका नाम संदीप थापा उर्फ़ विकास थापा बताया जा रहा है. जानकारी मिली है किसंदीप थापा उर्फ़ विकास थापा झारखंड आर्म्ड पुलिस (JAP-1) में सिपाही के पद पर तैनात है और जिस महिला के साथ इसे पकड़ा गया है, वो भी सहकर्मी ही है.


बताया जा रहा है कि संदीप थापा का दूसरी महिला के साथ दोस्‍ती थी. दोनों के बीच अवैध संबंध था. संदीप पत्नी सुष्मिता ठकुरी को पहले से ही इस बात का शक था. सुष्मिता को अचानक पता चला कि उसका पति किसी दूसरी महिला के साथ कमरे में बंद है. रात में सुष्मिता ने लगभग 11.45 बजे धावा बोला और  अपने पति संदीप को जैप वन में कार्यरत महिला जवान के साथ रंगे हाथों पकड़ा पकड़ लिया.



दूसरी महिला के साथ पति को देख सुष्मिता गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. पत्‍नी ने दूसरी महिला के सामने ही संदीप की जमकर पिटाई कर दी. हालांकि, संदीप और उसकी प्रेमिका ने भी सुष्मिता से मारपीट की. बुधवार को जवान की पत्नी ने डोरंडा थाना पहुंचकर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. थाने में दर्ज शिकायत में पत्नी ने बताया कि कई बार फ्रेंड की वजह से घर में लड़ाई होती थी और कई बार संदीप को उससे मिलने से मना भी किया लेकिन वो नहीं माने. इतना ही नहीं बेटे और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद वह अपनी मां के घर रहने लगी.



पीड़ित पत्नी सुष्मिता ने सुबूत के तौर पर पति द्वारा पिटाई की वीडियो फुटेज भी मुहैया कराया है. सुष्मिता और उसके साथ आई महिलाओं को अब पुलिस पर भरोसा है कि उन्हें न्याय जरूर मिलेगा. इस पूरे मामले को लेकर विभाग को भी अवगत कराने को लेकर महिलाओं ने जैप कमांडेंट से भी संपर्क किया और यथास्थिति बताई. सुष्मिता और विकास की शादी को 10 साल हो गए हैं और उनका एक बेटा भी है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.


डोरंडा छप्पन सेट सरकारी क्वार्टर में रहने वाली सुष्मिता ठकुरी ने बताया कि विकास से उसकी शादी अगस्त 2010 में हुई थी. शादी के बाद वे दोनों सरकारी आवास में ही रहते थे. दोनों के बीच मधुर संबंध भी थे. अप्रैल, 2020 को उनका एक पुत्र हुआ, जिसके पालन-पोषण में वे दोनों लगे हुए थे. इसी बीच उसकी दोस्ती जैप वन में तैनात एक महिला आरक्षी के साथ हुई. दोनों के बीच अवैध संबंध भी था, जिसका वह अक्सर विरोध करती थी.



पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही सिपाही का संबंध किसी न किसी महिला या लड़की से रहा है. इन सब चीजों को लेकर दोनों में विवाद भी होता रहा है. सुष्मिता ने बताया कि हाल ही में उसके पति का संबंध जैप में कार्यरत एक युवती से था. अक्सर वह उसके घर आता-जाता था. इसकी जानकारी मिलने के बाद सुष्मिता कुछ महिलाओं के साथ युवती के घर पहुंची जहां दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया.