यौनशोषण समेत 32 मामलों के आरोपी BJP MLA को 3 राज्यों में खोज रही पुलिस, गिरफ्तारी के डर से फरार

यौनशोषण समेत 32 मामलों के आरोपी BJP MLA को 3 राज्यों में खोज रही पुलिस, गिरफ्तारी के डर से फरार

DHANBAD: यौनशोषण के आरोपी बाघमारा के बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने के लिए झारखंड पुलिस के जवान तीन राज्यों में छापेमारी कर रहे हैं. गिरफ्तारी के डर से बीजेपी विधायक फरार चल रहे हैं. 19 फरवरी को विधायक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गई थी तो वह घर के पिछले दरवाजे से फरार हो गए थे.

पुरुलिया में मिला है लोकेशन

पुलिस बिहार,झारखंड और पश्चिम बंगाल के कई जगहों पर छापेमारी की है. गुरूवार की रात बोकारो में कई जगहों पर छापेमारी हुई, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी. पुलिस को लास्ट लोकेशन विधायक का पुरूलिया मिला है. अब पुलिस वहां पर छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि विधायक पुलिस को चकमा देकर कोलकाता या किसी दूसरे एयरपोर्ट से फ्लाइट से दिल्ली भाग सकते है. ढुल्लू की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने 7 टीमें गठित की हैं.

कार्रवाई को लेकर हेमंत सोरेन से मिली थी पीड़िता

5 फरवरी को पीड़िता ने धनबाद में  सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात की थी और कहा था कि इस विधायक पर कार्रवाई की जाए. महिला ने आरोप लगाया था कि बीजेपी जब तक सरकार में रही अपने विधायक को बचाती रही. अब आपसे उम्मीद है कि मुझे इंसाफ मिलेगा. महतो पर कुल मिलाकर 32 मामले दर्ज हैं. लेकिन बीजेपी शासन में उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने का पीड़िता आरोप लगा चुकी है.

ढुल्लू महतो पर बीजेपी नेत्री ने रेप की कोशिश करने का लगाया है आरोप

बीजेपी नेत्री ने महतो पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश का आरोप लगाया था. यह शिकायत 28 नवंबर, 2018 को ऑनलाइन की गयी थी. बीजेपी नेत्री का कहना था कि ढुल्लू महतो ने उसे मानसिक प्रताड़ना भी दी. जिसके बाद केस दर्ज नहीं होने पर वह कोर्ट चली गई थी. जिसके बाद कोर्ट ने डीजीपी और धनबाद एसएसपी जवाब तलब किया था. यह मामला रांची हाईकोर्ट भी पहुंचा है. बता दें कि बीजेपी की महिला नेता ने महतो पर यह भी आरोप लगाया था कि एक गेस्ट हाउस में उसके साथ अश्लील हरकत की थी और वह भागकर अपनी जान बचाई थी.