‘डरना नहीं सीखा, झुकना नहीं सीखा.., बैडमिंटन कोर्ट में नजर आए सियासत के सबसे बड़े खिलाड़ी, तेजस्वी ने लालू का वीडियो पोस्ट कर दे दिया बड़ा मैसेज

‘डरना नहीं सीखा, झुकना नहीं सीखा.., बैडमिंटन कोर्ट में नजर आए सियासत के सबसे बड़े खिलाड़ी, तेजस्वी ने लालू का वीडियो पोस्ट कर दे दिया बड़ा मैसेज

PATNA: बिहार की राजनीति के सबसे बड़े धुरंधर कहे जाने वाले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने अलग अंदाज के लिए हमेशा से सुर्खियों में रहे हैं। लालू ने अपने अनोखे अंदाज से हर किसी को चौंकाने का काम किया है। अब लालू का एक नया अंदाज सामने आया है जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर अपने पिता का एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लालू बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं।


दरअसल, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इंस्टाग्राम पर लालू का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आरजेडी अध्यक्ष बैडमिंटन कोर्ट में बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में एक पुराना गाना ‘ ढल गया दिन..हो गई शाम, जाने दो.. जाना है’ बज रहा है। गाने की धून पर लालू बैडमिंटन के शॉट लगाते नजर आ रहे हैं। तेजस्वी ने पिता लालू का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि, “'डरना नहीं सीखा, झुकना नहीं है, लड़ा है, लड़ेंगे जेल से नहीं डरेंगे और आखिर में जीतेंगे”।


तेजस्वी ने वीडियो पोस्ट करते हुए जो लाइनें लिखी उससे स्पष्ट है कि वह विरोधियों को क्या मैसेज देना चाह रहे हैं। बता दें कि लालू परिवार के खिलाफ सीबीआई से लेकर ईडी तक के मामले चल रहे हैं। लालू और उनका परिवार लगातार इस बात को कहता रहा है कि केंद्र की बीजेपी सरकार संवैधानिक संस्थाओं को दुरुपयोग कर उन्हें डराने की कोशिश कर रही है। अब तेजस्वी ने स्पष्ट तौर पर कह दिया है कि केंद्र सरकार को जो हथकंड़ा अपनाना है अपना ले लेकिन लालू और उनका परिवार डरने वाला नहीं है और आखिर में जीत उनकी ही होने वाली है।


बता दें कि सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। लालू के स्वास्थ्य में जैसे जैसे सुधार हो रहा है, वे सक्रिय राजनीतिक में एक बार फिर से एक्टिव होते नजर आ रहे हैं। दूसरी बार सिंगापुर में स्वास्थ्य जांच कराने के बाद लौटे लालू पिछले दिनों पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक में शामिल हुए थे और साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इशारों-इशारों में राहुल गांधी को विपक्ष का दूल्हा बता दिया था। इसके बाद बेंगलुरु में हुई दूसरे चरण की बैठक में भी वे शामिल हुए और बता दिया कि सियासत का सबसे बड़ा खिलाड़ी मैदान में उतर चुका है।