20 रुपए के लिए UPSC कैंडिडेट को मारी थी गोली, 5 दिन बाद हुई मौत, भाई ने इस तरह से CM नीतीश से मांगा न्याय

20 रुपए के लिए UPSC कैंडिडेट को मारी थी गोली, 5 दिन बाद हुई मौत, भाई ने इस तरह से CM नीतीश से मांगा न्याय

PATNA: पटना में बदमाशों ने एक UPSC कैंडिडेट को गोली मार दी थी. पांच दिनों तक मौत से लड़ाई लड़ी, लेकिन आखिरकार उसने आज दम तोड़ दिया. उसके UPSC परीक्षा पास करने के बाद जो बड़े अधिकारी बनने का जो सपना था उसे अलविदा कह दिया. गुरुवार सुबह हमले में घायल छात्र की इलाज के दौरान मौत हो गई. 


बता दें कि अपराधियों ने UPSC कैंडिडेट से परीक्षा से पहले लूटपाट की और फिर गोली मार दी थी. घायल युवक को पटना के पारस हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जहां उसकीआज मौत हो गई. यह घटना राजधानी के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की रात कांटी फैक्ट्री रोड के पास हुई थी. बेहतर इलाज के लिए राजा बाजार मोहल्ले में एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था.


जहां बुधवार को डॉक्टरों ने ऑपरेशन के बाद 72 घंटे का समय बहुत गंभीर बताया था. दूसरी तरफ अपने बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए पिता ने जमीन बेचने की बात कही थी पर राहुल जिंदगी की जंग हार गए. वही भाई ने कहा कि वो अफसर बनकर देश की सेवा करना चाहता था, लेकिन हॉस्पिटल में उसको खून तक नहीं मिला.  बिहार में यूपी की तर्ज परचुन-चुनकर एनकाउंटर होना चाहिए. 


बता दें कि पटना के पत्रकार नगर में पुरानी बाइपास पर शनिवार की रात लगभग 12:53 बजे लूटपाट का विरोध करने पर UPSC प्रारंभिक परीक्षा के अभ्यर्थी राहुल कुमार ओझा को बदमाशों ने गोली मार दी थी.