बढ़ते अपराध के लिए नीतीश सबसे बड़े दोषी ! बोले BJP सांसद ... क्राइम होने पर मुख्यमंत्री के चेहरे पर दिखती है ख़ुशी

बढ़ते अपराध के लिए नीतीश सबसे बड़े दोषी ! बोले BJP सांसद ... क्राइम होने पर मुख्यमंत्री के चेहरे पर दिखती है ख़ुशी

PATNA : बिहार में अपराध चरम पर है। बिहार में जो जंगलराज था उसका पार्ट -2 से भी बढ़कर आज देखने को मिल रहा है। आज हर लोग दहशत में हैं और डर में जीवन - यापन करने को मजबूर है। बिहार में हालत यह है कि जिनको प्रदेश की सुरक्षा करनी होती है वो ही सुरक्षित नहीं है। यहां घर में घुसकर पत्रकार की हत्या हो रही है। बिहार के इस आराजक हालात के लिए सबसे बड़ा दोषी यहां के सीएम नीतीश कुमार है। यह बातें भाजपा के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कही है। 


जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि - बिहार के मुख्यमंत्री जी समय यह कहते हैं कि बिहार में अपराध नहीं है उसे समय उनके चेहरे की रंगत देखिए लगता है वह हंस रहे हैं जैसे कोई खिलवाड़ कर रहा है। मुझे लगता है कि इससे सीएम को परहेज करना चाहिए। आप जितना दिन अभी हैं बिहार के लोगों को सुरक्षित रखिए। आपको बिहार के लोगों ने सुशासन लाने के लिए चुना था। 


आप जंगलराज के खिलाफ आए थे उस समय अगर जंगलराज नहीं होता तो आप आते ही नहीं। आप तो सुशासन बाबू के नाम से जाना जाते हैं लेकिन इसके बावजूद यहां हर दिन हत्या हो रही है, लूट हो रही है। आपके घर के बगल में हत्या हो रहा है।कहीं कोई सुरक्षित नहीं है। दिनदहाड़े चाहे मुखिया हो या कोई जनप्रतिनिधि हो हर किसी पर हमला हो रहा है। इसके बाद जब आपके शासन प्रशासन के लोग सिर्फ दारू और बालू में लगे हुए हैं। बिहार की जो स्थिति नीतीश कुमार ने पैदा कर दिया है जनता को मालूम है इस बार इनको माफी नहीं मिलने वाली है।