बच्चा चोरी के आरोप में विक्षिप्त महिला को भीड़ ने लात-घूंसों से पीटा, खेत में गेहूं की कटाई कर रही थी बच्चे की मां

बच्चा चोरी के आरोप में विक्षिप्त महिला को भीड़ ने लात-घूंसों से पीटा, खेत में गेहूं की कटाई  कर रही थी बच्चे की मां

BEGUSARAI : बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर ग्रामीणों ने कानून हाथ में लेते हुए एक विक्षिप्त महिला की जमकर पिटाई कर दी। यहां एक विक्षिप्त दिखने वाली महिला पर दो बच्चों की चोरी का आरोप लगाकर भीड़ ने बेहरमी से पीटा है। महिला पर आरोप लगाया गया कि वह बिस्किट चॉकलेट देकर दो बच्चों को ले जा रही थी, तभी गांव वालों ने देख लिया और पकड़कर पिटाई कर दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने महिला को बचाया।


दरअसल, चेड़िया बरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरवासा गांव की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ गेहूं की कटाई के लिए गई थी और अपने बच्चों को रास्ते पर बैठा कर गेहूं काट रही थी। उसी क्रम में एक विक्षिप्त महिला उस रास्ते से गुजर रही थी और उसने बच्चे को सिर्फ गोद लिया। इसी दौरान बच्चों के मां के द्वारा शोर -गुल शुरू कर दिया गया और उक्त महिला पर बच्चा चोरी का आरोप लगाया गया।


उसके बाद वहां काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए और महिला की पिटाई शुरू कर दी। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह ग्रामीणों के द्वारा महिला की पिटाई की जा रही है। तत्पश्चात ग्रामीणों ने डायल 112 की टीम को उक्त घटना की सूचना दी। तब मौके पर पहुंच कर डायल 112 की टीम ने महिला को अपने कब्जे में लिया तथा मां एवं दोनों बच्चों को लेकर थाने चले आई। फिर पुलिस के द्वारा दोनों बच्चों को उन्हें अपनी मां को सौंप दिया गया। हालांकि जांच पड़ताल में पाया गया कि महिला विक्षिप्त थी और काफी दिनों से उधर ही घूम फिर रही थी। 


उधर,  इस मामले को लेकर एसपी ने एक प्रेस नोट जारी कर कहा है कि बहियार में विक्षिप्त महिला ने दो बच्चों को गोद में ले लिया था, जिसके बाद हंगामा हुआ. हंगामा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने लाया गया।पूछताछ और जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि महिला विक्षिप्त है।  उसे अल्पावास गृह भेजा जा रहा है और दोनों बच्चों को परिजनों को सौंप दिया गया है।