BA की छात्रा ने की खुदखुशी, पड़ोसियों ने कहा- प्रेम-प्रसंग का हो सकता है मामला

BA की छात्रा ने की खुदखुशी, पड़ोसियों ने कहा- प्रेम-प्रसंग का हो सकता है मामला

MUNGER: खबर मुंगेर की है, जहां असरगंज थाना क्षेत्र के कलाली मोड़ के पास शुक्रवार की देर शाम एक बीए पार्ट-2 की छात्रा ने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद असरगंज की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया है।


मिली जानकारी के अनुसार, कलाली मोड़ निवासी सुरेश पोद्दार और मां शोभा देवी की छोटी बेटी निशा कुमारी ने गले में देर शाम रात के करीब 10 बजे अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतका पार्ट 2 की छात्रा थी। वह अपने घर में और शकुनी चौधरी विद्यालय में बच्चों को पढ़ाती थी। छात्र- छात्राओं को पढ़ाने के बाद उसने फांसी लगा लिया। उस समय घर में कोई भी नहीं था। जब बच्चों ने अपनी टीचर को फांसी से लटकता देखा तो शोर मचाने लगे। हल्ला सुनकर आसपास के लोग वह जमा हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगो में इसकी सुचना असरगंज थाना को दे दी। 


एएसआई नकुल प्रसाद और विष्णु प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया। स्थानीय लोगों की माने तो यह मामला प्रेम-प्रसंग का हो सकता है। एएसआई नकुल प्रसाद ने कहा कि घटना को लेकर कई बिंदू पर जांच की जा रही है।