औरंगाबाद: 48 घंटे बाद मिली युवक की लाश, पूरे गांव में मातम का माहौल, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

औरंगाबाद: 48 घंटे बाद मिली युवक की लाश, पूरे गांव में मातम का माहौल, आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

AURANGABAD: 48 घंटे के भीतर पुलिस ने रफीगंज के पौथु थाना क्षेत्र के बरपा गांव निवासी अजीत शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र राहुल का शव बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भजा गया है। इस बात की जानकारी देते हुए एसपी सुधीर कुमार पोरेका ने बताया कि राहुल की मौत खरौना गांव निवासी गणेश यादव के खेत में बिजली के करंट लगने से हो गई थी। जिसके बाद उसके शव को नदी में फेंक दिया गया था। 


राहुल के शव को आगे के गांव शेखपुरा से आज शाम को बरामद कर लिया गया है और इस मामले में गणेश यादव की भूमिका को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि राहुल बुधवार की सुबह घर से दौड़ने के लिए निकला था लेकिन घर नहीं लौटा। राहुल के अचानक गायब होने के बाद ग्रामीणों ने गणेश यादव पर हत्या का आरोप लगाते हुए खरौना गांव के पास सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की मांग की थी। 


इधर इस मामले में दो गांव के बीच तनाव को देखते हुए औरंगाबाद, रफीगंज के वरीय अधिकारी बुधवार की रात से ही कैंप कर रहे थे और शव की तलाश में जुटे थे। घटना के 48 घंटे बाद पुलिस ने शव को खोज निकाला। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी है। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वही गांव में मातम का माहौल है।