केजरीवाल ने शाह को दी नसीहत, कहा- दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभालिए

केजरीवाल ने शाह को दी नसीहत, कहा- दिल्ली की कानून व्यवस्था को संभालिए

DELHI: दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को नसीहत दी हैं. केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की कानून व्यवस्था खराब हो रही है. इसको संभालिए. 

 केजरीवाल ने ट्वीट कर दिया जवाब




केजरीवाल ने अमित शाह के ट्वीट पर कमेंट करते हुए जवाब दिया कि’’ ये दिल्ली में क्या हो रहा है? दिल्ली की क़ानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है. कृपया दिल्ली की कानून व्यवस्था को सम्भालिये’’

शाह ने किया था कानून व्यवस्था को लेकर ट्वीट

 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ''आज दिल्ली में जो गोली चलाने की घटना हुई है उसपर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और उन्हें कठोर से कठोर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी. इसपर गंभीरता से कार्रवाई की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जायेगा.'' इसका ही जवाब केजरीवाल ने दिया हैं.


दिल्ली में चली गोली

एक युवक ने जामिया इलाके के पास गोली चलाई. वह CAA के खिलाफ विरोध कर रहा था. इस दौरान मार्च में शामिल एक युवक ने गोली लग गई. CAA और NRC के विरोध में जामिया से राजघाट तक मार्च हो रहा था. फायरिंग करने वाला युवक यूपी का रहने वाला है. आरोपी शख्स ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर खुद को रामभक्त बताया है. फायरिंग से पहले वह कई बार जामिया से अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव भी हुआ था. इससे पहले उसने अपने एक पोस्ट में लिखा था, 'शाहीन बाग, खेल खत्म हो गया. वही, घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.