अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले गिरफ्तारी

अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने किया गिरफ्तार, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले गिरफ्तारी

DELHI: दिल्ली से बड़ी खबर आ रही है जहां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। ईडी के बाद सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार किया है। सुप्रीम कोर्ट में बेल पर सुनवाई से पहले सीबीआई ने कार्रवाई की है।


CBI ने तिहाड़ जेल से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया है। कल कोर्ट में केजरीवाल की पेशी होगी। बता दें कि उनकी याचिका पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी थी। सुप्रीम कोर्ट में उनकी याचिका पर सुनवाई से पहले सीबीआई ने यह कार्रवाई की। आम आदमी पार्टी के नेता केंद्र की भाजपा सरकार पर सीबीआई के साथ मिलकर साजिश रचने की बात कर रहे हैं। 


AAP के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट से अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलने की पूरी संभावना है उससे पहले केंद्र की भाजपा सरकार ने सीबीआई के अधिकारियों के साथ मिलकर बड़ी साजिश रची है। पूरा देश केंद्र सरकार का अत्याचार और अन्याय देख रहा है। पूरा देश इस अन्याय के खिलाफ केजरीवाल के खिलाफ खड़ा होगा। यदि ऐसे ही झूठे मुकदमें लगाकर केजरीवाल को जेल में रखने के उद्धेश्य से उनकी राजनीति को खत्म करने के उद्धेश्य से आम आदमी पार्टी को बर्बाद करने के उद्धेश्य से यह कार्रवाई की जा रही है।