अरसे बाद RJD ऑफिस जाएंगे लालू यादव, बड़े लालटेन का उद्घाटन भी करेंगे

अरसे बाद RJD ऑफिस जाएंगे लालू यादव, बड़े लालटेन का उद्घाटन भी करेंगे

PATNA : चारा घोटाला मामले में कोर्ट के अंदर अपनी पेशी के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज पार्टी ऑफिस भी जाएंगे। लालू यादव अरसे बाद आरजेडी कार्यालय में एंट्री लेने वाले हैं। बता दें लालू की वापसी के लिए पार्टी कार्यालय को जोरदार तरीके से सजाया गया है। आरजेडी के प्रदेश कार्यालय में एक बड़ा लालटेन भी बनाया गया है। 11 फीट ऊंचे संगमरमर के पत्थर से बने इस लालटेन का निर्माण तेजस्वी यादव और जगदानंद सिंह की देखरेख में कराया गया है। लालू यादव के आरजेडी कार्यालय जाने का कार्यक्रम पहले से ही बना लिया गया था इसलिए पार्टी कार्यालय को सजाया गया है।


आपको बता दें पार्टी कार्यालय में जिस से बड़े लालटेन का निर्माण कराया गया है लालू यादव उसका आज उद्घाटन करेंगे। तकरीबन साढे 6 टन भारी इससे लालटेन का निर्माण पार्टी दफ्तर के मेन गेट से एंट्री लेने के बाद बाएं हाथ में उस जगह पर कराया गया है जहां वर्षों से झंडोत्तोलन होते आया है। वहीं लालू यादव के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के भी पार्टी ऑफिस पहुंचने की उम्मीद है। राबड़ी देवी और मीसा भारती के साथ लालू सोमवार की शाम ही पटना पहुंचे थे। 


लालू यादव तकरीबन 4 साल के अंतराल के बाद पार्टी दफ्तर पहुंचने वाले हैं। लालू यादव के आरजेडी ऑफिस पहुंचने के दौरान उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव वहां मौजूद रहते हैं या नहीं यह देखना दिलचस्प होगा। तेज प्रताप और जगदानंद की मौजूदगी पर सबकी नजरें टिकी होंगी। आपको बता दें कि लालू यादव को चारा घोटाला मामले में आज पटना की स्पेशल कोर्ट के सामने पेश होना है। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट लालू के खिलाफ 42 लाख की अवैध निकासी के मामले में सुनवाई कर रही है