अररिया में हथियार के बल पर लूट, अपराधियों ने बंधन बैंक के कर्मी को बनाया निशाना

अररिया में हथियार के बल पर लूट, अपराधियों ने बंधन बैंक के कर्मी को बनाया निशाना

ARARIA :  बिहार में अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. अररिया में हथियार के बल पर लूट की एक बड़ी वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया है.  बंधन बैंक के कर्मी से रुपये लुटे गए हैं. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


मामला अररिया जिले के अम्हारा थाना इलाके की है. जहां नौआ पोखर के पास बंधन बैंक के कर्मी से एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने 50 हजार रुपये लूट लिए. वह पंचायत से रुपये कलेक्शन करके बैंक में जमा करने जा रहा था. घटना के संदर्भ में पीडि़त बैंक कर्मी राहुल कुमार सरदार ने बताया कि बैंक का रुपया कलेक्शन करके वह अपने मोटरसाइकिल से शाखा में जमा करने के लिए जा रहा था.  इसी बीच अम्हारा सड़क मार्ग पर नौआ पोखर के समीप पीछे से आ रहे हैं एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उसका पीछा करते हुए ओवरटेक कर उसे रुकने का इशारा किया और फिर पिस्टल भिड़ाकर उससे रुपये लूट लिए.


बैंक कर्मी ने बताया कि घटना के वक्त वहां पर कोई भी मौजूद नहीं था. उसके द्वारा हल्ला भी किया गया लेकिन अपराधी भागने में सफल रहा.  इधर घटना के बाद पीडि़त बंधन बैंक कर्मी के साथ क्षेत्रीय प्रबंधक कृष्णा चौधरी सहित अन्य कॢमयों ने थाना पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने घटना की जांच व कार्रवाई की बात कही है.