अपराधियों ने बिजनेसमैन को मारी गोली, घर जाने के दौरान रास्ते में बनाया निशाना

अपराधियों ने बिजनेसमैन को मारी गोली, घर जाने के दौरान रास्ते में बनाया निशाना

SIWAN :  बिहार में इन  दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. आये दिन अपराधी बड़ी से बड़ी वारदात को अंजाम देकर आसानी से निकल जा रहे हैं. ताजा मामला सीवान जिले का है. जहां अपराधियों ने एक बिजनेसमैन को गोली मार दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.


वारदात सीवान जिले के नगर थाना क्षेत्र की है. जहां सराय ओपी इलाके के पोखड़ा गांव में बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया. अपराधी एक बिजनेसमैन को गोली मार कर भाग निकले. गोली लगने के कारण बिजनेसमैन की हालत नाजुक बताई जा रही है. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जख्मी बिजनेसमैन की पहचान अफरोज अहमद के रूप में की गई है.


इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि बिजनेसमैन अफरोज अहमद काम पर से वापस अपने घर घर लौट रहे थे. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उनके ऊपर हमला कर दिया. बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर उन्हें गोली मार दी. जिससे वह घटनास्थल पर ही गिर पड़े. उधर दूसरी ओर वारदात की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ फौरन अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे हैं. मामले की छानबीन की जा रही है. सदर डीएसपी ने बताया कि मामले की तफ्तीश जारी है. जल्द ही अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जायेगा.