बिहार : अगवा करने बाद तीन साल के मासूम की हत्या, घर के पास ही मिला शव

बिहार : अगवा करने बाद तीन साल के मासूम की हत्या, घर के पास ही मिला शव

SUPAUL : सुपौल जिले में एक के दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां 3 साल के एक मासूम को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई है। 16 मार्च को 3 साल के बच्चे के अपहरण की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस की सुस्ती के कारण कोई का एक्शन नहीं हुआ और अब मासूम की डेड बॉडी उसके घर के पास ही बरामद की गई है। 


घटना सदर थाना इलाके के चकडुमरिया गांव की है। यहां 15 मार्च को घर के पास ही खेल रहे 3 साल के प्रिंस को अगवा कर लिया गया था। गांव के लोगों ने देखा था कि एक शख्स बाइक पर बैठाकर प्रिंस को ले जा रहा है। इस शख्स की पहचान गांव के ही जामुन शर्मा के तौर पर की गई थी। बच्चे को अगवा किए जाने की शिकायत पुलिस में 16 मार्च को दर्ज कराई गई लेकिन पुलिस की लेटलतीफी के कारण अपहरणकर्ताओं ने प्रिंस की हत्या कर दी। 


प्रिंस का शव उसके घर के पास ही बेहद बुरी स्थिति में बरामद किया गया है। खेत से शव मिलने के बाद उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भी भेज दिया इस मामले में देर से एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी जामुन शर्मा के बेटे को पकड़ा है और उससे पूछताछ की जा रही है।