चिराग के बयान से पासवान परिवार तक पहुंच गई कलह की लपटें, तेजस्वी की घेरेबंदी से भड़के अनिल साधु ने चेताया

चिराग के बयान से पासवान परिवार तक पहुंच गई कलह की लपटें, तेजस्वी की घेरेबंदी से भड़के अनिल साधु ने चेताया

PATNA : लालू परिवार में जारी उठापटक के बीच सोमवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि ऐश्वर्या के साथ बहुत गलत हो रहा है. कोई भी बहू सार्वजनिक रुप से ऐसा नहीं करती. चिराग के इस बयान पर उनके जीजा अनिल कुमार साधु ने एक ट्वीट किया है. 

अनिल कुमार साधु ने ट्वीट कर लिखा है कि 'प्रिय चिराग, बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी...' इसके बाद उन्होंने लिखा है कि 'प्रिय चिराग, वैसे तो मैं किसी के भी व्यक्तिगत और पारिवारिक मसले को राजनीति में घसिटने के विरुद्ध हूं. पर आपने कहा कि तेजस्वी से घर नहीं संभल रहा तो बिहार क्या संभालेंगे.



चिराग जी, घर तो आपके पिता और आपसे भी नहीं संभला, आज भी आपके पिता की पहली पत्नी दर-दर ठोकर खाने को मजबूर हैं. पति के रहते भी विधवा की जिंदगी जी रही हैं.' 

बता दें कि चिराग पासवान के जीजा अनिल कुमार साधु ने 2015 में पार्टी से बगावत कर दिया था. जिसके बाद उन्हें छह साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया था. इसके बाद रामविलास पासवान की बेटी ने भी अपने पिता और भाई पर कई आरोप लगाए थे. अनिल कुमार साधु चुनाव में टिकट की मांग कर रहे थे, पर उन्हें टिकट नहीं दिया गया था और इसके बाद विरोध करने पर उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया था.