अनंत सिंह के यहां जीत से पहले जश्न की तैयारी, 15 हजार लोगों के खाने की हो रही व्यवस्था

अनंत सिंह के यहां जीत से पहले जश्न की तैयारी, 15 हजार लोगों के खाने की हो रही व्यवस्था

PATNA: बाहुबली अनंत सिंह के यहां पर जीत से पहले जश्न की तैयारी चल रही है. 15 हजार लोगों के खाने पीने की व्यवस्था की जा रही है. इन सारी तैयारियों पर अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी खुद नजर रख रही हैं. 

बन रहा कई तरह का खाना

मोकामा विधायक अनंत सिंह के आवास पर कल से ही तैयारी चल रही है. यहां पर खाना के साथ-साथ रहने की भी व्यवस्था की गई है. खाना बनाने वाले कई कारीगर कल से कई तरह के मिठाई बना रहे हैं. खाने में जलेबी, गुलाब जामुन,रसगुल्ले, पुड़ी, सब्जी, पुलाव समेत कई तरह के पकवान शामिल हैं. आने वाले लोगों को किसी तरह की दिक्कत और परेशानी न हो इसको लेकर कई लोगों को अलग-अलग काम के लिए जिम्मेवारी सौंपी गई है. 


कल आएगा रिजल्ट

बाहुबली अनंत सिंह इस बार विधानसभा का चुनाव मोकामा से आरजेडी के टिकट पर लड़े हैं. कल वोटों की गिनती होगी तो उनका रिजल्ट सामने आएगा, लेकिन इससे पहले ही सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. बताया जा रहा है कि अनंत सिंह के विधानसभा क्षेत्र से भारी संख्या में लोग पटना आएंगे. जिसको लेकर तैयारी की जा रही है. कल का रिजल्ट जो भी हो इससे पहले भी अनंत सिंह मोकामा से कई बार विधायक रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की पटना रैली के दौरान भी अनंत सिंह ने बड़ा भोज का आयोजन किया था. उनकी पत्नी मुंगेर से लोकसभा का चुनाव कांग्रेस के टिकट पर लड़ी थी, लेकिन हार गई थी.