केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फिर बिगड़ी तबीयत, एम्स में कराया गया भर्ती

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की फिर बिगड़ी तबीयत, एम्स में कराया गया भर्ती

DELHI:  एक बार फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत खराब हो गई है. जिसके कारण उनको दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. अमित शाह के बारे में बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात उनको सांस लेने में परेशानी हो रही थी. जिसके बाद उनको एम्स में भर्ती कराया गया है. 

कुछ दिनों पहले ही गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. हालांकि इलाज के कारण कोरोना निगेटिव पाए जाने के बाद गृहमंत्री अमित शाह को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. उसके बाद कई दिनों तक दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा था. एम्स में इलाज के बाद वह ठीक हो गए थे.

बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित होने के बाद से अमित शाह को सांस लेने में परेशानी हो रही है. जिसके कारण ही उनकी तबीयत बिगड़ी है. वही, एम्स डॉक्टरों का कहना है कि शाह कुछ दिन एम्स में डॉक्टरों की निगरानी में रहे. बता दें कि अगस्त में गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल  में भर्ती कराया गया था. 15 दिनों के इलाज के बाद वह कोरोना निगेटिव हो गए थे. जिसके बाद डॉक्टरों ने होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी. इस बीच भी तबीयत खराब हो गई थी.