अमित शाह पहुंचे पटना, लखीसराय में पूजा के बाद ललन के गढ़ में भरेंगे हुंकार; 58 बीजेपी नेता होंगे मंचासीन

अमित शाह पहुंचे पटना, लखीसराय में  पूजा के बाद ललन के गढ़ में भरेंगे हुंकार; 58 बीजेपी नेता होंगे मंचासीन

PATNA : देश के गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार यानी आज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के गढ़ में गरजेंगे। मुंगेर लोकसभा अंतर्गत लखीसराय जिला मुख्यालय के गांधी मैदान में दोपहर बाद तीन बजे से उनकी जनसभा होगी। इसको लेकर अमित शाह पटना पहुंच चुके हैं। इनके स्वागत को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, आरसीपी सिंह और कई बड़े नेता एयरपोर्ट पर तैनात हैं।  


दरअसल, अमित शाह पटना से बीएसएफ के हेलिकाप्टर से लखीसराय आएंगे। गृहमंत्री का हेलिकाप्टर अशोकधाम के पास उतरेगा। उसके बाद गृहमंत्री अशोक धाम मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। गृह मंत्री अमित शाह पिछले 10 महीनों के अंदर पाचंवी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। वे मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत लखीसराय में बीजेपी की जनसभा को संबोधित करेंगे। अपने इस अभियान की शुरुआत शाह भगवान भोले नाथ की पूजा अर्चना के साथ करेंगे। शाह लखीसराय के प्रसिद्ध अशोक धाम मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद गांधी मैदान में आयोजित रैली में पहुंचेगे। जहां लगभग तीन घंटों तक वो लोगों को संबोधित करेंगे।


मालूम हो कि, पिछले साल अगस्त के महीने में जदयू से गठबंधन टूटने के बाद पहली बार भाजपा के शीर्ष और बड़े नेताओं का जुटान बिहार में हो रहा है। भाजपा नेता  लखीसराय की सभा से बिहार के लोगों को नया संदेश देना चाह रहे हैं। शाह  के आगमन से तीन-चार दिन पहले से ही पार्टी के कई केंद्रीय मंत्री, राज्य के पूर्व मंत्री, सांसद, विधायक और राज्यस्तरीय नेता कैंप कर रहे थे और जिले भर में जनसंपर्क कर रहे थे। 



इधर, अमित शाह की मंच पर पार्टी के कुल 58 नेता मंचासीन होंगे, जिसकी सूची जारी कर दी गई है। इसमें कई केंद्रीय मंत्री, पूर्व मंत्री, सांसद, विधायक, पार्टी के राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के कई पदाधिकारियों के अलावा लखीसराय, मुंगेर और बाढ़ के भाजपा जिलाध्यक्ष का नाम शामिल है। इसके साथ ही गृहमंत्री =के आगमन और स्वागत को लेकर भाजपा के नेता और कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। पहली बार गृहमंत्री के आगमन को लेकर जिले के लोग उन्हें देखने और सुनने कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने लगे हैं। 

अमित शाह का मिनट टू मिनट कार्यक्रम

  • 2:05 बजे : पटना से बीएसएफ के हेलिकाप्टर से अशोकधाम के पास हेलीपैड पर आगमन और अशोकधाम मंदिर के लिए प्रस्थान
  • 2:10 से 2:55 तक : अशोक धाम मंदिर में पूजा-अर्चना। मंदिर परिसर स्थित संग्रहालय का अवलोकन
  • 3:00 बजे से 04:00 बजे तक : गांधी मैदान, लखीसराय में जनसभा
  • 4:15 बजे से 05:00 बजे तक : पार्टी के विधानसभा कार्यालय में मुंगेर लोकसभा कोर कमेटी के साथ बैठक
  • 5:15 बजे : अशोकधाम स्थित हेलीपेड से बीएसएफ के हेलिकाप्टर से पटना हवाई अड्डा के लिए प्रस्थान