अखिलेश-तेजस्वी पर निरहुआ ने बोला हमला, कहा-हिन्दू होकर जो अयोध्या धाम का नहीं..जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं

अखिलेश-तेजस्वी पर निरहुआ ने बोला हमला, कहा-हिन्दू होकर जो अयोध्या धाम का नहीं..जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं

DESK: यूपी के आजमगढ़ सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है। इन दोनों नेताओं के लिए निरहुआ ने कहा कि हिन्दू होकर हुआ अयोध्या धाम का नहीं..जो राम नहीं वो किसी काम का नहीं... 


दिल्ली में आज हो रही इंडिया गठबंधन की बैठक पर उन्होंने कहा कि हम लोग तो कंफर्म है। बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता कंफर्म है कि 2024 में फिर नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। इंडिया गठबंधन के लोग पहले यह कंफर्म करे कि उनकी ओर से पीएम उम्मीदवार कौन होगा? पीएम उम्मीदवार का चेहरा कौन होगा? पहले यह साफ कीजिये फिर हम कोई बात करेंगे। 


लोकसभा और राज्यसभा में 92 विपक्षी सांसदों को निलंबित किये जाने पर भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव ने कहा कि जनता बड़े भरोसे के साथ अपना मत देकर सदन में भेजती है कि वे वहां जाकर कानून बनाएंगे लेकिन ये लोग सदन में जाकर तख्ती उड़ाएंगे तो उठाकर फेंकना ही पड़ेगा। तख्ती उड़ाने के लिए देश की जनता ने लोकसभा और राज्यसभा में नहीं भेजा है। 


देश का पैसा बर्बाद करने के लिए नहीं भेजा है और वहां काम करने के लिए भेजा है लेकिन वहां जाकर ये लोग तख्ती उड़ाते हैं जो नियम के खिलाफ करेगा उसे निकालना ही पड़ेगा। इस देश का सबसे बड़ा काम राममंदिर बना है हिन्द में पैदा होकर हुए राम का नहीं जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। वही अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव को कहा कि  हिन्दू होकर हुआ अयोध्या धाम का नहीं जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं।