आज लॉन्च होगा ‘शमशेरा’ का ट्रेलर, तीन शहरों में फिल्म के कलाकार लॉन्च करेंगे ट्रेलर

आज लॉन्च होगा ‘शमशेरा’ का ट्रेलर, तीन शहरों में फिल्म के कलाकार लॉन्च करेंगे ट्रेलर

DESK: अभिनेता रणबीर कपूर अपने सह-कलाकारों संजय दत्त, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करेंगे।


रणबीर कहते हैं, "मैं शमशेरा का प्रचार शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़े दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं। यह एक बड़े दर्शकों के लिए बनाई गई फिल्म है। फिल्म की मार्केटिंग के लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं, चर्चा पैदा करने के लिए, मैं पूरी तरह से बाहर जाने वाला हूं। मैं उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।"


संजय दत्त ने साझा किया कि उन्होंने फिल्म देखी है और यकीन है कि यह पूरे भारत से जुड़ेगी। उन्होंने लिखा कि "इस तरह की फिल्म एक आउट एंटरटेनर है और यह हमारी सर्वोत्कृष्ट हिंदी फिल्मों के बारे में जो कुछ भी अच्छा है, उसका जश्न मनाती है।"


वाणी ने कहा "मैं 3-सिटी ट्रेलर लॉन्च के साथ शमशेरा के प्रचार को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं, जो हमें प्रशंसकों और दर्शकों के साथ बातचीत करते हुए देखेगा। हमें उम्मीद है कि हर कोई हमारे ट्रेलर को पसंद करेगा जो इतनी भव्यता के साथ रिलीज हो रही है।"


'शमशेरा' की कहानी काज़ा के काल्पनिक शहर पर आधारित है, जहां एक योद्धा जनजाति को एक क्रूर सत्तावादी जनरल शुद्ध सिंह द्वारा कैद, गुलाम और प्रताड़ित किया जाता है।यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बन गया, एक गुलाम जो नेता बन गया और फिर अपने कबीले के लिए एक किंवदंती बन गया।


संजय इस विशाल कास्टिंग तख्तापलट में रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभाते हैं और रणबीर के साथ उनका तस्लीम देखने लायक होगा क्योंकि वे बिना किसी दया के एक-दूसरे के पीछे क्रूरता से जाएंगे। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया है और यह 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।