ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी को हुआ कोरोना, दोनों की रिपोर्ट निकली पॉजिटिव

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी को हुआ कोरोना, दोनों की रिपोर्ट निकली पॉजिटिव

MUMBAI : इस वक़्त एक बड़ी खबर मुंबई से सामने आ रही है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.


अब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन दोनों की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. आपको बता दें कि जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन पहले से ही कोरोना पॉजिटिव हैं.



बच्चन परिवार मने कोरोना फैसले के बाद बृह्नमुंबई नगर निगम ने अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है. बीएमसी के अधिकारियों ने अमिताभ के बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है. ख़बरें ये भी सामने आ रही हैं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस संक्रमण पाये जाने के बाद बंगले को फौरी तौर पर सैनिटाइज भी किया जा चुका है.



अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अनुपम खेर की मां दुलारी देवी सहित उनके परिवार के कई लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, 'मेरी मां को कोरोना हो गया है. उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. हमने उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया है. मेरे भाई, भाभी और भतीजी को कोरोना संक्रमित है. इन्हें भी कोरोना के हल्के लक्षण हैं.'