एयर इंडिया ने बिहार के यात्रियों के लिए जारी किया अलर्ट, 23 मार्च को दिल्ली से पटना आयी फ्लाइट में कोरोना पॉजिटिव के सफर करने से हड़कंप

एयर इंडिया ने बिहार के यात्रियों के लिए जारी किया अलर्ट, 23 मार्च को दिल्ली से पटना आयी फ्लाइट में कोरोना पॉजिटिव के सफर करने से हड़कंप

PATNA : बिहार के लिए इस वक्त कोरोना वायरस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। एयर इंडिया ने बिहार से जुड़े अपने यात्रियों के लिए अलर्ट जारी किया है। एयर इंडिया की तरफ से जारी किए गए इस अलर्ट में बताया गया है कि दिल्ली से पटना पहुंची 23 मार्च की फ्लाइट संख्या AI 415 से सफर करने वाले यात्री अपने आप को या तो आइसोलेशन में रखें या फिर खुद को क्वॉरेंटाइन कर लें। 


दरअसल 23 मार्च को दिल्ली से पटना पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI 415 के सफर में एक कोरोना वायरस मरीज ने भी यात्रा की थी जिसके बाद एयर इंडिया ने अलर्ट जारी किया है। एयर इंडिया की तरफ से बताया गया है कि 31 मार्च को इस बात की पुष्टि हुई कि दिल्ली से पटना की उड़ान के दौरान एक कोरोना मरीज ने सफर किया था। यह जानकारी सामने आने के बाद हड़कंप की स्थिति है। 


एयर इंडिया की तरफ से फ्लाइट से सफर करने वाले सभी यात्रियों को अलर्ट मैसेज भेजे जा रहे हैं। साथ ही साथ एयर इंडिया ने आधिकारिक तौर पर एक वार्निंग मैसेज भी जारी किया है। एयर इंडिया की तरफ से जो अपील जारी की गई है उसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि बिहार सरकार के आपदा प्रबंधन विभाग की तरफ से मिली जानकारी के बाद 23 मार्च को दिल्ली से पटना आए AI 415 फ्लाइट के यात्रियों को आइसोलेशन या क्वॉरेंटाइन में जाने की जरूरत है।