अग्निपथ योजना को लेकर बोले विजय कुमार सिन्हा, कहा- प्रदर्शनकारियों को इसका फायदा नहीं पता

अग्निपथ योजना को लेकर बोले विजय कुमार सिन्हा, कहा- प्रदर्शनकारियों को इसका फायदा नहीं पता

NALANDA: अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई राज्यों में हो रहे प्रदर्शन के बीच बीजेपी नेता और बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय कुमार सिन्हा ने सेना छात्रों को इसके फायदे बताने की कोशिश की है। 



शुक्रवार को नालंदा पहुंचे बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि पहले इस योजना के बारे में पूरी तरह जान लें, इसके बाद सभी इसे सराहेंगे। पूरी जानकारी मिलने के बाद छात्रों की नाराज़गी अपने आप खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर छात्रों को इस योजना को लेकर किसी तरह की आपत्ति है तो वह अपना सुझाव दें। इस तरह कानून व्यवस्था को हाथ में लेना और सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाना सही नहीं है। 



आपको बता दें कि विजय कुमार सिन्हा नालंदा महाविहार यूनिवर्सिटी में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। इसके पहले बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा का बिहारशरीफ के सर्किट हाउस में स्वागत किया। आपको बता दें कि केवल बिहार में ही नहीं, बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी हिंसक घटना जारी है। लेकिन, विजय सिन्हा ने छात्रों को पहले अग्निपथ योजना की पूरी जानकारी प्राप्त करने की अपील की है।