Agnipath Scheme : BJP और JDU आमने–सामने, संजय जायसवाल ने प्रशासन पर फोड़ा ठीकरा, ललन सिंह ने सरकार पर सवाल उठाए

Agnipath Scheme : BJP और JDU आमने–सामने, संजय जायसवाल ने प्रशासन पर फोड़ा ठीकरा, ललन सिंह ने सरकार पर सवाल उठाए

PATNA: PATNA : मोदी सरकार की तरफ से लाई गई अग्निपथ स्कीम को लेकर अब बिहार में सत्ताधारी घटक दलों के बीच ही टकराव शुरू हो गया है। अग्निपथ को लेकर छात्रों के आंदोलन के बीच बीजेपी और जेडीयू में ठंड पड़ी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल के ऊपर हमला क्या हुआ उन्होंने आरोप लगा दिया कि प्रशासन बिहार में सुस्ती के साथ आंदोलन से निपट रही है। जबकि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार को इससे मौजूदा विवाद के लिए जिम्मेदार ठहराया है कि केंद्र सरकार को अग्निपथ स्कीम पर स्पष्टता लानी चाहिए।


अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई राज्यों में हो रहे प्रदर्शन के बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने वीडियो जारी कर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा अग्निपथ योजना लागू करने के साथ बिहार समेत देश के अन्य राज्यों के छात्रों में असंतोष का भाव उभरा है। जगह-जगह पर अहिंसक घटना देखने को मिल रही है। इसपर सरकार को संज्ञान लेना चाहिए। इसके साथ-साथ इसपर पुर्नविचार करना छाइये। अगर ऐसा संभव नहीं हो तो काम से काम छात्रों को दिलाशा दिलाए कि इस फैसले से उनके करियर पर इसका कोई प्रतिकूल असर नहीं होगा। वहीं आपको बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आवास पर हमला हुआ था, जिसके बाद उन्होंने अपने ही सरकार को घेरे में ले लिया है। 


संजय जायसवाल ने कहा है, उनके घर को उड़ाने की पूरी साजिश रची गई थी। उन्होंने इसके लिए प्रशासन को जिम्मेवार बताते हुए कहा है कि प्रशासन की ओर जिस तरह की कार्रवाई होनी चाहिए थी उस तरह की कार्रवाई प्रशासन के तरफ से नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि जो भी घटनाएं हो रही हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है।