अग्निपथ स्कीम को लेकर हुए बवाल पर बोले राहुल गांधी, देश की इस हालत के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार

अग्निपथ स्कीम को लेकर हुए बवाल पर बोले राहुल गांधी, देश की इस हालत के लिए प्रधानमंत्री जिम्मेदार

DESK: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ हो रहे बवाल को लेकर राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए कहा कि केंद्र सरकार युवाओं के कैरियर के साथ मजाक कर रही है। युवाओं को बार-बार नौकरी का झूठा दिलासा देकर युवाओं को बेरोजगारी के तरफ धकेला जा रहा है। राहुल गांधी ने कहा की 8 साल में 16 करोड़ नौकरियां दी जानी थी लेकिन सरकार नौकरी के बजाए पकौड़े तलने की सलाह दे रही है। 


राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि "बार-बार नौकरी की झूठी उम्मीद देकर, प्रधानमंत्री ने देश के युवाओं को बेरोज़गारी के ‘अग्निपथ’ पर चलने के लिए मजबूर किया है। 8 सालों में 16 करोड़ नौकरियां देनी थीं मगर युवाओं को मिला सिर्फ़ पकोड़े तलने का ज्ञान।  देश की इस हालत के ज़िम्मेदार केवल प्रधानमंत्री हैं।"


राहुल गाँधी का ट्वीट उस वक्त आया है जब प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के सभी नेता अग्निपथ स्कीम के विरोध में युवाओं के साथ ख़ड़े हैं। राहुल गाँधी ने ट्वीट के माध्यम से कहा की बार-बार नौकरी का झांसा देकर युवाओं को पकौड़े तलने की नसीहत दी जा रही है और बेरोजगारी के अग्निपथ पर युवाओं को धकेला जा रहा है। 


राहुल गांधी ने कहा कि 16 करोड़ नौकरी दी जानी थी लेकिन आज तक युवाओं को नहीं दी गयी। युवाओं के इस हाल का जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। बता दें कि  राहुल गाँधी का आज जन्मदिन है जिसे सेलिब्रेट नहीं करने की अपील उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से की है। उन्होंने कहा की युवा अपने भविष्य को लेकर सड़क पर उतरे हुए हैं। उनका साथ कांग्रेस कार्यकर्ता दें।