Agnipath Protest : सोनिया गांधी ने युवाओं से की शांति की अपील, 'अग्निपथ' को बताया दिशाहीन

Agnipath Protest : सोनिया गांधी ने युवाओं से की शांति की अपील, 'अग्निपथ' को बताया दिशाहीन

DESK: अग्निपथ स्कीम को वापस लेने की मांग को लेकर बिहार समेत देश के कई राज्यों में जारी छात्रों का उग्र आंदोलन के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने एक संदेश जारी कर छात्रों से शांति की अपील की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के युवाओं के साथ है। उन्होंने देश के युवाओं से लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बातों को रखने की बात कही है। सोनिया गांधी की तरफ से कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने संदेश को जारी किया है।


कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने युवाओं से देश में शांति व्यवस्था बनाये रखते हुए लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात को सरकार के समक्ष रखने की अपील की है। सोनिया गांधी ने कहा कि देश के युवा भारतीय सेना में भर्ती होकर देश की सेवा करना चाहते हैं। सेना में लाखों पद खाली होने के बावजूद पिछले तीन साल से भर्ती नहीं होने के युवाओं के दर्द को समझा जा सकता है।


सोनिया गांधी ने कहा है कि सरकार की अग्निपथ योजना पूरी तरह से दिशाहीन है। देश के पूर्व सैनिकों और रक्षा विशेषज्ञों ने भी इस योजना पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने युवाओं को भरोसा दिलाया है कि कांग्रेस उनके साथ खड़ी है और इस योजना को वापस कराने के लिए हमेशा तत्पर है। उन्होंने युवाओं से शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करने की अपील की है।


बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी फिलहाल गंगाराम अस्पताल में भर्ती हैं। सोनिया गांधी की तरफ से कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने उनके संदेश को जारी किया है। सोनिया गांधी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गई थीं। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।