Agnipath Protest: बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे पप्पू यादव, कहा.. गाड़ियों से झंडा उतारने के बजाए छात्रों को सरकार की मंशा बताएं BJP नेता

Agnipath Protest:  बंद के समर्थन में सड़क पर उतरे पप्पू यादव, कहा.. गाड़ियों से झंडा उतारने के बजाए छात्रों को सरकार की मंशा बताएं BJP नेता

PATNA: अग्निपथ कानून को वापस लेने की मांग को लेकर विभिन्न छात्र संगठनों ने आज बिहार बंद बुलाया है। छात्रों के बिहार बंद को विभिन्न राजनीतिक दलों ने समर्थन दिया है। पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार मोर्चा ने भी बंद को अपना समर्थन दिया है। बिहार बंद को सफल बनाने के लिए सैकड़ों की संख्या में जाप कार्यकर्ता राजधानी की सड़कों पर उतर गए हैं और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं।


इस दौरान जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पटना के डाकबंगला चौराहा पहुंचे और केंद्र सरकार से अग्निपथ स्कीम को वापस लेने की मांग की। इस मौके पर पप्पू यादव ने छात्रों के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि बीजेपी के नेताओं अपनी गाड़ियों से झंडा न उतारने के बजाए छात्रों को सरकार की मंशा बतानी चाहिए। हालांकि उन्होंने कहा कि बीजेपी नेताओं पर हमले ठीक नहीं हैं।


पप्पू यादव ने कहा कि इस योजना में या तो 25 हजार पेंशन लागू किया जाए या सरकार से सुनिश्चित करे कि अग्निवीर के बाद उनकी नौकरी स्थाई होगी। इतने दिनों तक सेना के जिन जवानों ने देश की सेवा की क्या उन्होंने देश के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर नहीं किया। सरकार उन सैनिकों को गाली देना बंद करे। जब पूरे भारत में संविदा पर बहाली बंद हो रही है तो फिर संविदा पर बहाली की बात क्यों हो रही है।