अग्निपथ को लेकर बिहार NDA में टकराव, BJP ने JDU को घेरा, प्रशासन की मिलीभगत से हुआ उपद्रव: संजय जायसवाल

अग्निपथ को लेकर बिहार NDA में टकराव, BJP ने JDU को घेरा, प्रशासन की मिलीभगत से हुआ उपद्रव: संजय जायसवाल

 PATNA : अग्निपथ योजना को लेकर बिहार में जो बवाल देखने को मिल रहा है उसे लेकर एनडीए में ही टकराव आगे बढ़ता दिख रहा है। बीजेपी ने अब खुले तौर पर जेडीयू के ऊपर हमला बोल दिया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल ने आज सीधा आरोप लगाया है कि बिहार में प्रशासनिक मिलीभगत से उपद्रव कराया गया। एक खास एजेंडे के तहत हंगामे को हवा दी गई।


अग्निपथ स्कीम को लेकर हुए हुए बवाल पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि पांच दिनों से विरोधी दलों के द्वारा अफवाहों का बाजार गर्म किया जा रहा है छात्रों को भड़काने का काम किया गया है। सुनियोजित और संगठित ठंग से विरोधी दलों के द्वारा एक खास एजेंडा के तहत बिहार को पूरे तौर पर तबाह करने की स्थिति तक लाकर रखा गया है यह सब पूरी योजना के तहत हो रहा है। 


संजय जायसवाल ने कहा कि यह इतनी अच्छी योजना है इसके खिलाफ कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है। तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा कि वे मनरेगा योजना समझते नहीं है एक राहुल गांधी हैं जिनसे पूछा गया था कि एनसीसी क्या है तो कहे थे की पूछकर बताऊंगा। जिन्हें एनसीसी की जानकारी नहीं है वो अग्निपथ योजना के बारे में कैसे जानेंगे। जो कुछ बिहार में हो रहा है वह छात्रों के द्वारा नहीं हो रहा है। यह एक बड़ी साजिश है प्रशासन की भूमिका भी अच्छी नहीं है। 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल इस दौरान प्रशासन पर बरसे। उन्होंने कहा कि 300 पुलिसकर्मियों रहते नवादा के बीजेपी कार्यालय को जला दिया गया। कही ना कही प्रशासन की स्थिति ठीक नहीं है। प्रशासन एक्टिव नहीं रहेगा तो ऐसी घटनाएं होगी। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी योजना है। इस स्कीम के किस चीज में एतराज है यह तो बताइए उस दूर करने का हम काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा को टारगेट किया जा रहा है प्रशासन की कहीं ना कहीं कमी दिखाई दे रही है। संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में इस तरह की घटनाएं रोकी जानी चाहिए।