एक बार फिर परदे पर साथ दिखेंगे राजू- श्याम और बाबूराव; एक नहीं इन तीन फिल्मों में नजर आएंगे साथ

एक बार फिर परदे पर साथ दिखेंगे राजू- श्याम और बाबूराव; एक नहीं इन तीन फिल्मों में नजर आएंगे साथ

DESK: हेरा फेरी में ऑडियंस ने अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी को बेहद पसंद किए थे। तीनों ने अपने मजेदार एक्टिंग से दर्शकों की दिल जीतने में पूरी तरह कामयाब रहे। अब खबरों की मानें तो एक बार फिर इन तीनों की जोड़ी परदे पर देखने को मिलने वाला है।  अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की जोड़ी हेरा फेरी 3 में एक साथ में तो साथ नजर आने ही वाले थे लेकिन अब खबर हैं कि वेलकम 3 और आवारा पागल दिवाना 2 में भी दर्शकों को इन तीनों की जोड़ी परदे पर धमाल मचाने वाली है। 


दरअसल, हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी के बाद से ही फैंस राजू, श्याम और बाबू राव के एक्टिंग के दिवाने हो गए थे। फैंस अब बेसब्री से हेरा फेरी 3 के आने का वेट कर ही रहे थे कि अब फैंस के सामने और दो बड़ी खुशखबरी मिल गई है।  वहीं मीडिया रिपोर्ट की खबरों की मानें तो अक्षक कुामर, सुनील शेट्टी और परेश हेरा फेरी 3 के साथ साथ वेलकम 3 और आवारा पागल दीवाना 2 में साथ नजर आएंगे। वहीं इन तीनें फिल्मों को लेकर अभी और जानकारी आना बाकि है लेकिन इन तीनों के नाम को कंफर्म की जा चुकी है। 


वहीं कुछ दिन पहले यह भी खबर आई थी कि हेरा फेरी में अक्षक कुमार नहीं बल्कि उनके जगह कार्तिन आर्यन नजर आएंगे। लेकिन अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में अक्षक कुमार ही नजर आने वाले हैं। अक्षक कुमार ने राजू के किरदार में फैंस की दिल जीत लिया था। फैंस आज भी राजू के किरदार के दिवाने हैं। अब इन तीनों को एक साथ तीन फिल्मों में देखने को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।