एक्ट्रेस वीजे चित्रा के सुसाइड केस में मंगेतर गिरफ्तार, इंटीमेट सीन्स करने पर लगाई थी फटकार

एक्ट्रेस वीजे चित्रा के सुसाइड केस में मंगेतर गिरफ्तार, इंटीमेट सीन्स करने पर लगाई थी फटकार

DESK: साउथ की फेमम एक्ट्रेस वीजे चित्रा की सुसाइड केस में उनके मंगेतर और बड़े कारोबारी हेमनाथ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हेमनाथ पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि एक शो में चित्रा के इंटीमेट सीन्स करने के लिए डांटा था. जिसके कारण वह तनाव में थी.



एक्ट्रेस की मां ने लगाया था आरोप

सुसाइड के बाद एक्ट्रेस की मां ने आरोप लगाया था कि बेटी की मौत के लिए उनका होने वाला पति जिम्मेदार है. घटना के दिन भी होटल में ही मंगेतर मौजूद था. जिसके बाद मां ने आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि मेरी बेटी सुसाइड नहीं कर सकती है. 



मंगेतर के साथ में रह रही थी होटल में

चेन्नई के नसरपेट में 9 दिसंबर को चित्रा ने होटल में सुसाइड कर ली थी. वह मात्र 28 साल की थी. घटना के बारे में बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस वीजे कुछ समय से तनाव में रह रही थी. वह शूटिंग कर  ईवीपी फिल्म सिटी से लौटी थी.उसके बाद सुसाइड कर ली थी. पुलिस के पूछताछ में मंगेतर हेमंत ने बताया था कि चित्रा जब शूटिंग से आई तो वह नहाने गई. लेकिन काफी देर तक बाहर नहीं आईं और ना ही आवाज देने पर प्रतिक्रिया दी. इसके बाद हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला. दो माह पहले ही दोनों की सगाई हुई थी.