एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 59 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 59 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

DESK: मनोरंजन की दुनिया से इस वक्त की दुखद खबर निकलकर सामने आ रही है। भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा रहे और कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का लोह मनवा चुके एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है। 


जानकारी के मुताबिक, उनका निधन सोमवार रात को कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 59 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। अचानक उनके निधन की खबर ने सभी को शॉक कर दिया है।


एक्टर ऋतुराज सिंह ने 'अपनी बात', 'ज्योति', 'हिटलर दीदी', 'शपथ', 'वॉरियर हाई', 'आहट', 'अदालत', 'दीया और बाती' जैसे तमाम शोज में नजर आए थे। आखिरी बार इन्हें रूपाली गांगुली के साथ 'अनुपमा' में देखा गया, जिसमें इन्होंने एक रेस्टोरेंट के सख्त मालिक का किरदार निभाया था। टीवी शोज, वेब सीरीज और फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले कलाकारकी मौत से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।


ऋतुराज सिंह फिल्म यारियां 2, सत्यमेव जयते 2, द मास्टरपीस, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में नजर आए। अपने करियर में इंडियन पुलिस फोर्स, मेड इन हेवन, क्रिमिनल जस्टिस समेत कई वेब सीरीज में उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया था। उनके अचानक निधन से परिवारवालों के साथ साथ फैंस भी सदमे में हैं।