अभिषेक बोले एक जगह से दूसरे जगह जाने से हो जाएगा लॉकडाउन, पीएम की घोषणा हुई फेल

अभिषेक बोले एक जगह से दूसरे जगह जाने से हो जाएगा लॉकडाउन, पीएम की घोषणा हुई फेल

PATNA:  आरएलएसपी के प्रवक्ता अभिषेक झा ने पीएम मोदी के लॉकडाउन की घोषणा पर हमला बोला है. अभिषेक ने कहा कि क्या एक जगह से दूसरे जगह पर जाने से लॉकडाउन हो जाता है. अभिषेक ने कहा कि देश के विभिन्न राज्यों की स्थानीय सरकार हजारों की तादाद में प्रवासियों को बसों और गाड़ियों में भर भर कर अपने राज्य भिजवा रही है. इसे तुरंत रोकना चाहिए क्योंकि इस तरह से तो देश में लागू लॉकडाउन पूरी तरह से फेल हो जाएगा और संक्रमण का खतरा कई गुना बढ़ जाएगा.

हर एक सरकार और पार्टी को यह समझना चाहिए कि यह मामला राजनीति से बहुत ऊपर है और इस बार कोरोना जैसी बीमारी मानवता की दुश्मन है. जो लोग भी जहां है वही रहने चाहिए और उस प्रदेश की सरकार की यह जिम्मेदारी बनती है कि वैसे प्रवासी मजदूरों और लोगों को जीवन यापन के लिए सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए.

अभिषेक ने बिहार सरकार से आग्रह किया कि बिहार के लोग जहां भी फंसे हो उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करें. जरूरत पड़े तो बिहार से फंड भिजवा कर वैसे फंसे लोगों की मदद होनी चाहिए. लेकिन किसी भी स्थिति में उनका स्थानांतरण अभी रोक देना चाहिए नहीं तो आने वाले समय में पूरे देश के लिए यह स्थिति काफी भयावह हो जाएगी