अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं लालू यादव, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद रोहिणी ने दी जानकारी

अभी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं लालू यादव, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद रोहिणी ने दी जानकारी

DESK: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पिछले दिनों किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता को किडनी डोनेट किया था। लेकिन अब जो ताज़ा जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक लालू प्रसाद यादव की तबीयत अब भी पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में ही रहना होगा।हालांकि उनकी बेटी रोहिणी आचार्य को हॉस्पिटल से आज डिस्चार्ज कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद रोहिणी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।



रोहिणी आचार्य ने कहा है कि आज मैं आप लोगों की दुआओं और आशीर्वाद से हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर आ गई, लेकिन पापा अभी भी हॉस्पिटल में हैं उनकी तबीयत कुछ नासाज बनी हुई है। रोहिणी ने कहा है कि बस आप लोगों की दुआओं की शक्ति चाहिए कि पापा भी जल्द से जल्द ठीक होकर आपके बीच, आपके अधिकार की खातिर आवाज बुलंद कर सकें।




आपको बता दें, लालू प्रसाद यादव का 7 दिन पहले किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। उनके लिए डोनर कहीं बाहर से नहीं लाया गया था बल्कि खुद लालू की बेटी रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी दे दी थी। इसके बाद से दोनों हॉस्पिटल में ही एडमिट थे। लेकिन रोहिणी की तबीयत में सुधार देखते हुए उन्हें आज यानी सोमवार को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। लेकिन चिंता की बात ये भी है कि लालू यादव की तबीयत में कुछ खास सुधार नहीं आया है। यही वजह है कि उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में ही रहना होगा। रोहिणी ने लोगों से दुआ करने की अपील की है ताकि उनके पिता जल्द से जल्द ठीक होकर घर लौट सकें।