अब्दुल बारी सिद्दीक़ी पर नितिन नवीन का हमला, बोले- लोगों को कर रहे गुमराह

अब्दुल बारी सिद्दीक़ी पर नितिन नवीन का हमला, बोले- लोगों को कर रहे गुमराह

PATNA : आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीक़ी के एक बयान ने सियासी घमासान मचा दिया है। इसको लेकर अब बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री नितिन नवीन ने सिद्दीक़ी पर ज़ोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अब्दुल बारी सिद्दीकी जैसे लोग समाज में द्वेष फैलाने का काम करते हैं एक तरफ तो वह अपने बच्चों को अच्छी और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए विदेशों में भेजते हैं वहीं, देश के दबे कुचले लोगों को गुमराह करने का काम करते हैं। 



नितिन नवीन ने कहा कि देश की 132 करोड़ देशवासी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित और सुखमय जीवन जी रहे हैं। वहीं, आरजेडी समेत महागठबंधन के लोग देश को अस्थिर करने में लगे हैं। दरअसल, आरजेडी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्धकी ने एक उर्दू अखबार के कार्यक्रम में कहा था कि देश की वर्तमान स्थिति के कारण वह अपने बच्चों को विदेशों में ही रहने और वहां की नागरिकता प्राप्त करने की कही है जिसके बाद महागठबंधन के तमाम दल अब्दुल बारी सिद्दीकी के इस बयान के पक्ष में उतर गए। 



आपको बता दें कि अब्दुल बारी सिद्दीकी का बेटा हवार्ड में पड़ता है। वहीं, बेटी लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स से पास आउट है। सिद्दीकी ने अपने बच्चों को कहा है कि वह विदेश में ही रोजगार की तलाश करें और वहां की नागरिकता प्राप्त कर लें।