अब प्रेम कुमार को डिप्टी CM बनाने की उठी मांग, गया में BJP कार्यकर्ताओं ने की बैठक

अब प्रेम कुमार को डिप्टी CM बनाने की उठी मांग, गया में BJP कार्यकर्ताओं ने की बैठक

PATNA:  बिहार में एनडीए की सरकार बनाने की कवायह शुरू है. इस बीच सीएम तो पहले से तय हैं, लेकिन डिप्टी सीएम पद को लेकर रोज कई नए नाम आ रहे हैं. अब प्रेम कुमार को डिप्टी सीएम बनाने की मांग उठी है. 

गया में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने की बैठक

गया में बीजेपी ऑफिस में कार्यकर्ताओं ने बैठक की. इस दौरान सभी ने मांग की है कि गया से आठ बार विधायक बने प्रेम कुमार को इस बार डिप्टी सीएम बनाया जाए. वह लगातार यहां चुनाव जीत रहे हैं. कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि बीजेपी बाहरी नेताओं को जगह नहीं दे. लेकिन अब तक प्रेम कुमार का इस पर कोई बयान नहीं आया है.

कामेश्वर चौपाल सुर्खियों में

कल बीजेपी के सीनियर नेता और आरएसएस से जुड़े कामेश्वर चौपाल का नाम सामने आया हैं. बताया जा रहा है कि दलित कार्ड को लेकर बीजेपी कामेश्वर चौपाल का डिप्टी सीएम बनाने को लेकर चर्चा हो रही हैं. कामेश्वर चौपाल जैसे ही कल पटना एयरपोर्ट पहुंचे तो उनके समर्थक नारा लगाने लगे. उनके समर्थक नारा लगा रहे थे कि बिहार का डिप्टी सीएम कैसा हो.. कामेश्वर चौपाल बाबू जैसा हो. इस नारे के बाद चर्चा और तेज हो गई है. कामेश्वर चौपाल ने कहा कि वह बीजेपी के कार्यकर्ता हैं. उनको पार्टी जो भी जिम्मेवारी देगी उसको वह नीतीश कुमार के साथ मिलकर निभाएंगे. जिसके बाद अब प्रेम कुमार की चर्चा होने लगी है. पहले से ही एक सुुशील मोदी दावेदार हैं.