Katihar News: आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, गुस्साएं लोगों ने दी तालिबानी सजा

Katihar News: आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया शादीशुदा प्रेमी जोड़ा, गुस्साएं लोगों ने दी तालिबानी सजा

KATIHAR: कहते है कि प्यार अंधा और बहरा दोनों होता है। जिसे प्यार होता है उसे ना तो कुछ दिखाई देता है और ना ही सुनाई देता वो तो बस अपनी जिद्द पर अड़ा रहता है। लेकिन जब यही प्यार अपनी सारी सीमाओं को लांघता है तो वह अवैध संबंध में तब्दील हो जाता है। जिसका परिणाम बहुत भयावह और दुखदाई होता है। ऐसा ही एक मामला कटिहार जिले के मनिहारी प्रखंड से सामने आई है।


 जहां एक शादीशुदा प्रेमी जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में एक कमरे से पकड़ा गया। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने तालिबानी फरमान सुनाते हुए दोनों को पहले रस्सी से बांधकर जूते-चप्पल की माला पहनाकर पूरी रात पिटाई की। मामला धुरियाही पंचायत के धुरियाही गांव के वार्ड संख्या 01 की है। जहां आदिवासी टोला के रहने वाले ताला हेंब्रम के पुत्र तेनु हेंब्रम अपने घर की माली हालत को सुधारने के लिए काम करने लिए बाहर गया हुआ था। 


इसी बीच उनकी पत्नी का प्रेम-प्रसंग सेमापुर ओपी क्षेत्र के सुखासन पंचायत के मोमिन टोला वार्ड संख्या 07 निवासी मो. उद्दीन के बेटे मोहम्मद जब्बार से चलने लगा। आदिवासी विवाहित महिला के साथ मो. जब्बार का प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गया। परिजनों और ग्रामीणों ने दोनों को कमरे से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। 


जिसके बाद तालिबानी सजा सुनाते हुए गुस्साएं लोगों ने दोनों को एक पेड़ से बांध दिया और जूते-चप्पल की माला पहनकर दोनों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है। 


कटिहार से सोनू चौधरी की रिपोर्ट