आंखें फोड़ी, किडनी तक निकाली; नाबालिग की हत्या के बाद बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

आंखें फोड़ी, किडनी तक निकाली; नाबालिग की हत्या के बाद बवाल, जानिए क्या है पूरा मामला

BOKARO : झारखंड के बोकारो से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां 17 वर्षीय युवक अनेश्वर उरांव पिछले 9 दिनों से लापता था। अब  9 दिन बाद उसका शव बालीडीह थाना क्षेत्र स्थित वसुधा इंडस्ट्रीज के पीछे तालाब के पास से बरामद किया गया है। सबसे बड़ी बात है कि, हत्या के बाद शव से किडनी और आंख निकाल कर उसे झाड़ी में फेंक दिया। 


जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी राजमिस्त्री श्रवण कुमार को केबिन टोला से पकड़ लिया और पेड़ में बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। घटना में आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया। बाद में बालीडीह पुलिस ने किसी तरह से आरोपी को भीड़ से निकलने के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पिटाई से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 



दरअसल, 9 दिन पहले राजमिस्त्री श्रवण कुमार ने मृतक अनेश्वर उरांव को घर से बुलाकर ले गया था। उसके बाद से ही वह लापता था। अनेश्वर के परिजनों ने उसके गुम होने की लिखित शिकायत थाने में भी की थी। लेकिन पुलिस इस मामले में जबतक युवक की तलाश कर पाती उससे पहले  खबर मिली कि उसका शव क्षत विक्षत स्थिति में शव तालाब में पड़ा हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है आरोपी पहले भी इलाके से कई नाबालिग बच्चों को गायब कर चुका है। 



इधर, इस घटना की सुचना मिलते ही चास एसडीएम, मुख्यालय डीएसपी, सिटी डीएसपी, चास डीएसपी, ट्रैफिक डीएसपी और चास बीडीओ समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। जिसके बाद साफ हो गया कि मृतक के शरीर सेआंख और किडनी निकाल ली गई है। चास एसडीएम पीएम दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने कहा कि यह मामला जघन्य अपराध से संबंधित प्रतीत हो रहा है। इस पर गंभीरता से जांच की जा रही है।