आंगनबाड़ी में गड़बड़ी की शिकायत पर भड़के सीएम नीतीश, जनता दरबार में मामला आते ही अफसर को लगा दिया फोन

आंगनबाड़ी में गड़बड़ी की शिकायत पर भड़के सीएम नीतीश, जनता दरबार में मामला आते ही अफसर को लगा दिया फोन

PATNA: बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता दरबार में फरियादियों की शिकायत सुन रहे हैं। इसी दौरान एक शिकायत आंगनबाड़ी से जुड़ी हुई आई, जिसको सुनते ही सीएम ने विभाग के अफसर को फोन लगा दिया और कहा कि पिछली बार ही मैंने ऐसी शिकायतों का समाधान करने का निर्देश दिया था। इसके बावजूद आज भी ऐसे फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंच रहे हैं। 



वहीं एक युवक ने अपने स्‍वजन की कोरोना संक्रमण से एक साल पहले हुई मौत की शिकायत लेकर जनता दरबार पहुंच गया। उसने बताया कि सीटी स्‍कैन में कोरोना संक्रमण का पता चला था। इसके बाद अगली सुबह आरटीपीसीआर जांच करानी थी। लेकिन, मरीज की मौत हो गई। विभाग ने अब तक मुआवजा नहीं दिया।



आपको बता दें कि महीने का दूसरा सोमवार होने के कारण आज पहले से तय विभागों के मामले में सुनवाई होगी। मुख्यमंत्री आज दूसरे सोमवार को स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, समाज कल्याण विभाग, पिछड़ा एवं अति पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग, अनुसूचित जाति एवं जनजाति कल्याण विभाग, अल्पसंख्यक कल्याण विभाग, साइंस एवं टेक्नोलॉजी विभाग, आईटी विभाग, कला संस्कृति एवं युवा विभाग, वित्त विभाग और श्रम संसाधन विभाग से जुड़े मामलों की सुनवाई करेंगे।