आज राजगीर में होंगे सीएम नीतीश, पार्टी के नये-पुराने कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे जनसंवाद

आज राजगीर में होंगे सीएम नीतीश, पार्टी के नये-पुराने कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे जनसंवाद

PATNA : समाज सुधार अभियान के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब जनसंवाद यात्रा कर रहे हैं. उन्होंने पटना के बख्तियारपुर से इसकी शुरुआत की थी. जनसंवाद यात्रा के तहत मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राजगीर जायेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2 दिनों तक राजगीर में ही रहेंगे. यहां वे पार्टी के नये-पुराने कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य लोगों से मिलेंगे और उनकी राय जानेंगे. 


बता दें कि सीएम पिछले कई दिनों से अपने पुराने संसदीय क्षेत्र बाढ़ और नालंदा में लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इसे अपनी निजी यात्रा बताया है. जनता दरबार के बाद मीडिया से बातचीत में भी उन्होंने अपनी यात्रा पर चर्चा की थी और कहा था कि कई सालों के बाद इस तरह की यात्रा उस क्षेत्र में कर रहे हैं, जहां के लोगों ने सांसद बनाया और इस ऊंचाई तक पहुंचाया.


मुख्यमंत्री पिछले कई दिनों से अपने पुराने संसदीय क्षेत्र बाढ़ और नालंदा में लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. मुख्यमंत्री ने इसे अपनी निजी यात्रा बताया है. लेकिन सियासी हलके में इस यात्रा के कुछ और मायने निकाले जा रहे हैं. सीएम नीतीश के राष्ट्रपति बनने की चर्चा भी जोरों पर है. 


हालांकि नीतीश कुमार इसे बेफिजूल की बात कहते हैं. मुख्यमंत्री ने इसे अपनी निजी यात्रा बताया है. जनता दरबार के बाद मीडिया से बातचीत में भी उन्होंने अपनी यात्रा पर चर्चा की थी और कहा था कि कई सालों के बाद इस तरह की यात्रा उस क्षेत्र में कर रहे हैं, जहां के लोगों ने सांसद बनाया और इस ऊंचाई तक पहुंचाया.