अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, गुस्साईं भीड़ ने दो को दबोचा और कर दी पिटाई

अपराधियों ने एक युवक को मारी गोली, गुस्साईं भीड़ ने दो को दबोचा और कर दी पिटाई

SUPAUL: सुपौल के अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है यही कारण है कि एक के बाद एक वारदातों को बेखौफ अंजाम दिया जा रहा है। प्रतापगंज में एक बार फिर अपराधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। इस बार आधा दर्जन अपराधियों ने गांव के एक ग्रामीण को गोली मार दी है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने दो अपराधियों को दर दबोचा और उनकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। पुलिस की कार्यशैली को लेकर भी लोगों में गुस्सा देखा जा रहा है। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ भी प्रदर्शन किया। 


गौरतलब है कि प्रतापगंज के बेलही पुल के पास अब तक दो लोगों की हत्या इस साल हो चुकी है। लेकिन दोनों ही मामले में अब तक ना तो कार्रवाई की गयी और ना ही किसी की गिरफ्तारी की गयी है। इसी बात से गुस्साये ग्रामीणों ने गुरुवार को बेलही के पास एनएच-57 को जाम कर दिया और हंगामा मचाने लगे। इस दौरान भीड़ ने दो बदमाशों को इस तरह पीटा कि बीच-बचाव करने के लिए पुलिस को आना पड़ गया। 


घटना के संबंध में बताया जाता है कि प्रतापगंज के बेलही चौक पर आए आधा दर्जन अपराधियों की एक दुकानदार से सामान खरीदने को लेकर कहासूनी हो गयी। तभी वहां से गुजर रहे एक ग्रामीण जागेश्वर शर्मा ने इस बात की सूचना पुलिस को देनी चाही। पुलिस को फोन लगाए जाने से गुस्साएं अपराधियों ने उस पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली उनके हाथ में लगी। जिसके बाद लोगों ने खदेड़ कर दो अपराधियों को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।


 घायल जागेश्वर शर्मा को लोगों ने सिमराही अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज जारी है। लगातार एक जगह हो रही आपराधिक घटनाओं से लोग आक्रोशित है। लोगों में पुलिस के खिलाफ भी गुस्सा देखने को मिल रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि इसी जगह पर कुछ दिन पहले प्रतापगंज प्रमुख के छोटे भाई को गोली मारकर ह्त्या कर दी गयी थी। 


वही सिमराही के एक दवा व्यवसायी के पुत्र अभिषेक की भी इसी जगह पर गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्या के दोनों मामलों में पुलिस को अब तक कोई सफलता नहीं मिल पाई है। हालांकि एसडीपीओ पंकज मिश्रा अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रहे हैं।