7 निश्चय के एजेंडे में जुड़ेगा सहयोगी दलों का मुद्दा, NDA की प्रेस वार्ता में JDU ने दिया भरोसा

7 निश्चय के एजेंडे में जुड़ेगा सहयोगी दलों का मुद्दा, NDA की प्रेस वार्ता में JDU ने दिया भरोसा

 PATNA : विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए में प्रदेश की जनता के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड पेश किया है. एनडीए सरकार के कामकाज का लेखा जोखा इस रिपोर्ट कार्ड में शामिल है. जनता दल यूनाइटेड पहले ही ऐलान कर चुका है कि वह है बिहार में सात निश्चय पार्ट 2 के एजेंडे पर चुनाव लड़ेगा. पार्ट 2 को लेकर ही चिराग पासवान की नाराजगी चरम पर पहुंची थी और उन्होंने अलग चुनाव लड़ने का फैसला किया, लेकिन अब जेडीयू भी सात निश्चय पार्ट टू के साथ-साथ सहयोगी दलों के एजेंडे को सरकार में शामिल करने पर राजी हो गया है.


एनडीए की साझा प्रेस वार्ता में जेडीयू ने इस बात का भरोसा दिया है कि सात निश्चय पार्ट टू के साथ-साथ सहयोगी दलों की तरफ से आने वाले सुझाव और बाकी मुद्दों को भी सरकार के एजेंडे में शामिल किया जाएगा. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद के साथ प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जेडीयू नेता और बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने यह बात कही है. संजय झा ने कहा कि सात निश्चय हमारा एजेंडा है लेकिन सहयोगी दलों की तरफ से आने वाले मुद्दों को भी इसके साथ जोड़ा जाएगा. 


रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नोखा में चुनाव प्रचार के दौरान मुझे मंच पर ही गोली मारी गई थी. इस दौरान मेरे साथ प्रमोद महाजन भी मौजूद थे, लेकिन दो माह तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं किया गया. लेकिन नीतीश कुमार की सरकार बनते ही मेरे पास अधिकारी आए और केस दर्ज किया. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बिहार में आरजेडी का गठन ही भ्रष्टाचार के आरोपी को बचाने के लिए किया गया था.