500 लड़कियों के बीच परीक्षा देते बिगड़ी थी छात्र की तबीयत, दूसरे दिन सेंटर पर ही नहीं पहुंचा

500 लड़कियों के बीच परीक्षा देते बिगड़ी थी छात्र की तबीयत, दूसरे दिन सेंटर पर ही नहीं पहुंचा

NALANDA: बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा 1 फरवरी को शुरू हुई। इंटर परीक्षा का आज दूसरा दिन है। इंटर परीक्षा से जुड़ी कई खबरें एग्जाम के पहले दिन निकलकर सामने आई। नालंदा में जहां परीक्षा केंद्र पर विलंब से पहुंचे छात्रों को प्रवेश करने से रोका गया। छात्राएं कॉलेज की गेट पर चढती दिखी। सेंटर में प्रवेश करने लिए कई छात्र रोते भी नजर आए। इसी दौरान नालंदा से ही एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सबको हैरान कर दिया। 


दरअसल एक छात्र का सेंटर बिहारशरीफ के ब्रिलिएंट कॉन्वेंट स्कूल में पड़ा था। जहां 500 लड़कियों के बीच सिर्फ एक छात्र को बिठाया गया था। अल्लामा इकबाल कॉलेज के छात्र मनीष शंकर के एडमिट कार्ड में गड़बड़ी की वजह से उसे लड़कियों के बीच बैठना पड़ गया। जिस क्लास रूम में उसे बैठाया गया उसके आस-पास सिर्फ छात्राएं ही मौजूद थी जबकि छात्र में वो अकेला था। जिससे वो नर्वस हो गया और थोड़ी देर बाद बेहोश होकर गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन परीक्षा के दूसरे दिन छात्र मनीष सेंटर पर ही नहीं पहुंचा। इस बात की चर्चा सेंटर पर खूब होती रही। 


दरअसल मनीष शंकर के एडमिट कार्ड में मेल की जगह फीमेल हो गया जिसकी वजह से इसे लड़कियों के सेंटर में भेज दिया गया। मनीष ने एडमिट कार्ड रिसिव करते समय इस पर ध्यान नहीं दिया। उसने एडमिट की अशुद्धी को देखा तक नहीं। उसे नहीं पता था कि उसके एडमिट कार्ड में पुरुष की जगह महिला कर दिया गया है। इन सब से अंजान जब मनीष शंकर इंटर की परीक्षा देने सेंटर पर पहुंचा तो एक साथ 500 छात्राओं को देख हैरान रह गया। जब वह अपने सीट पर जाकर बैठा तो देखा की आस-पास कोई छात्र नहीं है। लड़कियों के बीच खुद को पाकर वह काफी नर्वस हो गया और बेहोश होकर गिर पड़ा। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन दूसरे दिन वो एग्जाम देने ही नहीं पहुंचा। इस बात की चर्चा परीक्षा केंद्र पर होती रही।