2041 तक मुस्लिम राज्य बन जाएगा असम, बोले मुख्यमंत्री..ऐसा होने से कोई नहीं रोक सकता, सिर्फ राहुल गांधी ही रोक सकते हैं

2041 तक मुस्लिम राज्य बन जाएगा असम, बोले मुख्यमंत्री..ऐसा होने से कोई नहीं रोक सकता, सिर्फ राहुल गांधी ही रोक सकते हैं

DESK: 2041 तक असम मुस्लिम राज्य बन जाएगा और ऐसा होने से कोई नहीं रोक पाएगा। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने यह बातें कही। उन्होंने आगे कहा कि असम में मुस्लमानों की आबादी हर 10 साल में 30 फीसदी बढ़ रही है। जिस रफ्तार से मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है उसे देखकर यही कहा जा सरकार है कि साल 2041 तक असम मुस्लिम बहुल राज्य बन जाएगा। यह हकीकत है और इसे कोई नहीं रोक सकता।


असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने यह भी कहा कि यदि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी जनसंख्या नियंत्रण के ब्रांड एंबेसडर बन जाते हैं तब इस पर बहुत हद तक नियंत्रण लग सकता है। क्योंकि मुसलमान केवल राहुल गांधी की बात सुनता है। उन्होंने बताया कि डेमोग्राफिक डेटा के अनुसार असम में 10 साल में हिन्दूओं की आबादी 16 फीसदी ही बढ़ रही है जबकि मुसलमानों की आबादी 40 फीसदी हो गई है। 


इसलिए मंत्रिमंडल ने मुस्लिम मैरिज एक्ट 1935 को रद्द करते हुए नए कानून बनाने को मंजूरी दे दी है। नए कानून के बिल पर संसद के मानसूत्र सत्र में चर्चा होगी। कैबिनेट की बैठक के बाद असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने बताया कि बाल विवाह के खिलाफ जो कानून बनाने जा रहे है वो बहन और बेटियों के लिए महत्वपूर्ण कदम होगा।