दो और विधायकों को हुआ कोरोना, राज्य में तेजी से बिगड़ रहे हालात

दो और विधायकों को हुआ कोरोना, राज्य में तेजी से बिगड़ रहे हालात

CHANDIGARH :  कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है. आम आदमी से लेकर ख़ास आदमी तक हर कोई कोरोना वायरस के जद में आ रहा है. लगातार इसके मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. मरने वालों के आंकड़े में भी वृद्धि देखी जा रही है. कोरोना से जुड़ी हुई ताजा अपडेट ये है कि दो और विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.


कोरोना संक्रमित पाए गए दोनों विधायक कांग्रेस पार्टी के हैं. जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. हाल ही में उन्होंने अपने स्वाब को जांच के लिए दिया था. जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग इनके कॉन्टैक्ट में आये लोगों की तलाशी में जुट गया है. फिलहाल इन दोनों विधायकों को इलाज के लिए आइसोलेट कर दिया गया है.


पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि कांग्रेस पार्टी के दो विधायक कोरोना संक्रमित मिले हैं. फगवाड़ा के कांग्रेस विधायक बलविंदर धालीवाल और तरण तारण के विधायक डॉ धरमबीर को कोरोना हो गया है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने रविवार को यह जानकारी दी और दोनों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. आपको बता दें कि राज्य में अब तक कोविड-19 के कुल 9,792 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 246 मरीजों की मौत हो चुकी है.


पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि “मेरे सहकर्मी फगवाड़ा के कांग्रेस विधायक बलविंदर धालीवाल और तरण तारण के विधायक डॉ धरमबीर कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.” आपको बता दें कि इसके पहले कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. वह राज्य में संक्रमित पाए जाने वाले पहले मंत्री थे. बाद में मंत्री की पत्नी और बेटे में भी संक्रमण की पुष्टि हुई.